Personal Loan: सिर्फ आधार कार्ड से मिलेगा लाखों रूपये का पर्सनल लोन, 5 मिनट में आयेंगे खाते में पैसे

Personal Loan :- आज के समय में ज्यादातर लोगों को लोन की जरूरत होती है। अगर आप भी लोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है ।आप सबको बता दे कि आपको लोन लेने के लिए किसी बैंक के पास जाने की जरूरत नहीं है। आप अपने मोबाइल से ही लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। मोबाइल से लोन कैसे लिया जाता है आज हम इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आज के समय मोबाइल में काफी सारी ऐप ऐसी हैं जिससे आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। लेकिन हम आपको आज दो एप्स के बारे में बताएंगे जहां से आप लोन ले सकते हैं।

धनी मोबाइल ऐप से ले सकते हैं लोन

आज हम आपके मोबाइल ऐप से लोन लेने के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आज हम आपको दो ऐप बताएंगे जहां से आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इनमें से पहली ऐप धनी मोबाइल ऐप है। इस ऐप से आप हजार से 15 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं। इस पर आपको 12% से लेकर 28% तक ब्याज देना होगा। इस ऐप से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में यह ऐप इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद अपना मोबाइल नंबर डालकर साइन इन करके अपना अकाउंट बनाना होगा।

Personal Loan

Personal Loan कैसे ले

अभी यहां पर्सनल लोन के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। उसके बाद कुछ जानकारी भरनी होगी और नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करना होगा। अब आपको मांगी गई सभी जानकारी को दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा। यह सब करने के बाद आपको 24 घंटे के बाद एक नोटिफिकेशन मिलेगा उसमें बताया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं और आपका लोन पास हो जाता है तो आपको अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड दर्ज करना होगा और आपके बैंक खाते में लोन का पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Also Read:- सरकार सभी को दे रही है मुफ्त में LPG गैस सिलेंडर, ऐसे ले फ्री में गैस सिलेंडर

मनी टैप ऐप से भी मिलेगा लाखों का लोन

मोबाइल ऐप से लोन लेने के लिए दूसरी अप मनी टैप ऐप है। यहां से आप 3000 से 5 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं ।यह ऐप पर्सनल लोन के साथ क्रेडिट कार्ड में भी सहायक है। इस ऐप से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको यह ऐप अपने फोन में डाउनलोड करनी होगी। इसमें जीमेल आईडी से अकाउंट बनाना होगा। इसके बाद मांगी गई सभी जानकारी को दर्ज करना होगा। अब आपके पास अप्रूवल का मैसेज आएगा इसके बाद आपको बैंक से आपके दस्तावेज और केवाईसी वेरीफाई करने के लिए एजेंट आपके घर आएगा और आपकी पर्सनल लोन Formalities को पूरा करेगा ।यह सब करने के बाद आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment