Jio 5g Phone: मात्र 999 रूपये की कीमत पर लांच हुआ जियो का नया 5g फोन, खरीदने वालों की लगी लाइन

Jio 5g Phone:- जैसा कि आप सभी लोगों को मालूम ही होगा कि रिलायंस जिओ हमारे देश की सबसे बड़ी कंपनी है. Jio कंपनी अभी टेलीकॉम सेक्टर में सबसे ऊपर है और रिलायंस जिओ कंपनी धीरे-धीरे अब मोबाइल सेक्टर में भी अपने पांव पसार रही है. इसी बीच रिलायंस जिओ ने एक बड़ा धमाका कर दिया है. Jio ने अब अपना 5g फोन मार्किट में उतार दिया है. अब भारत का हर नागरिक 5g इन्टरनेट चला पायेगा.

Jio ले आया अपना 5g फोन

आपको बताना चाहेंगे जैसे आप सभी को मालूम ही होगा कि जियो ने लगभग 3 साल पहले अपना 4G फोन लॉन्च किया था. जिसकी कीमत सिर्फ ₹999 थी अब फिलहाल में जैसे आप सभी को मालूम ही होगा कि 5G नेटवर्क पूरे देश भर में चालू हो चुका है. तो इसी बीच जिओ अब अपना 5G फोन लॉन्च करने जा रही है. बहुत सारे लोगों के पास अभी 4G फोन ही है इस वजह से वह 5G नेट इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. तो जिओ ने आप सभी को बड़ी खुशखबरी दी है अब आप सिर्फ 999 रुपए में ही जिओ का 5G फोन खरीद पाएंगे और अपने फोन में 5G इंटरनेट चला पाएंगे.

Jio 5g Phone

Jio 5g Phone में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

बात करें इस फोन की स्पेसिफिकेशन की तो इसके अंदर आप सभी को 5G नेटवर्क देखने को मिलेगा और साथ में इसके अंदर आप सभी को 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाएगा. बात करें इसकी बैटरी की तो इसके अंदर आपको 2500 mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी साथ ही में आप सभी को 4GB का रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा.

Also Read:- कब तक मजदूरी करोगे शुरू करो ये धांसू बिजनेस और 40 हजार महीना कमाओ, 20 का माल 60 में बेचो

कैसे करे जियो का 5g फोन आर्डर

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो का ये 5g फोन अगस्त के महीने में लांच होगा. इसको बेहद ही सस्ते कीमत में लांच किया जायेगा ताकि भारत का हर आदमी 5g फोन इस्तेमाल कर पाए. मिडिया रिपोर्ट्स के आनुसार इसे 999 रूपये के कीमत पर लांच किया जायेगा. आप इसे ऑनलाइन jio की वेबसाइट से आर्डर कर पाएंगे.

सुनील कुमार

मेरा नाम सुनील कुमार है और मैं इस ब्लॉग का लेखक हूँ| मैं इस ब्लॉग पर सभी सरकारी और प्राइवेट जॉब वैकेंसीज और सरकारी योजना के बारे में हर रोज नए अपडेट देता रहता हूँ|

Leave a Comment