Google Pay Loan: गूगल पे घर बैठे बिना किसी झंझट के दे रहा है 1 लाख रूपये का लोन, ऐसे करना है अप्लाई

Google Pay Loan :- आज के समय में हर एक व्यक्ति को लोन की जरूरत होती है। ऐसे में ज्यादातर लोग अपने दोस्त या रिश्तेदार से पैसा लेते हैं। वहीं कई बार लोग बैंक से लोन के लिए आवेदन करते हैं। लेकिन आप सबको पता ही होगा कि बैंक में लोन लेने की प्रक्रिया बहुत बड़ी है। बैंक से लोन लेने में तीन या चार दिन का समय लग जाता है। वहीं अगर सिबिल स्कोर अच्छा नहीं है तो बैंक से लोन लेने में काफी परेशानी होती है। अगर आपको भी लोन की जरूरत है तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे कि आप गूगल पे एप से घर बैठे लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं लोन के लिए आवेदन।

गूगल पे एप से घर बैठे ले सकते हैं ₹100000 तक का लोन

गूगल पे का इस्तेमाल हर एक व्यक्ति कर रहा है। ज्यादातर लोग लेनदेन गूगल पे से करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आप केवल ऑनलाइन ट्रांजैक्शन ही नहीं बल्कि गूगल पे से लोन भी ले सकते हैं। गूगल पे से लोन लेने के लिए क्रेडिट स्कोर अच्छा होना जरूरी है। आईए जानते हैं कौन-कौन ले सकता है गूगल पे से लोन और लोन लेने के लिए किन-किन दस्तावेजों की होगी जरूर।

किन-किन दस्तावेजों की होगी जरूरत

डीएमआई फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड ने गूगल पे के जरिए सोमवार को लोन जारी करने की प्रक्रिया शुरू की है। अगर आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है तो आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह लोन सीधे आपके अकाउंट में ट्रांसफर किया जाएगा। गूगल पे से लोन लेने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे अपने स्मार्टफोन से ही लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। गूगल पे से लोन लेने के लिए आपके पास अपना आधार कार्ड, निवास प्रमाण पत्र, 3 महीने की बैंक की स्टेटमेंट, पासपोर्ट साइज फोटो का होना जरूरी है। गूगल पे से आप 3 साल की अवधि तक ₹100000 तक का लोन ले सकते हैं।

Also Read:- स्कूलों में दोबारा छुट्टियों का ऐलान इतने दिन सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूल रहेंगे बंद

कैसे कर सकते हैं Google Pay Loan के लिए आवेदन

अगर आप भी Google Pay Loan लेना चाहते हैं तो दी गई प्रक्रिया फॉलो करके आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। आईए जानते हैं क्या है आवेदन करने की प्रक्रिया।

  • Google Pay Loan लेने के लिए सबसे पहले आपका अपने फोन में गूगल पे एप को डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद आपको मनी के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपके सामने एक लोन का ऑप्शन दिखाई देगा जहां आपको क्लिक करना होगा।
  • अब आपको एक ऑफर का ऑप्शन दिखाई देगा जहां आपको क्लिक करना होगा।
  • अब आपके सामने काफी सारे ऑप्शंस दिखाई देंगे जिनमें से आपको किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट करना होगा।
  • इसके बाद आपको लोन के लिए आवेदन प्रक्रिया को पूरा करना होगा और मांगे गए सभी जरूरी दस्तावेजों को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  • यह सब करने के बाद अंत में आपको सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।
  • गूगल पे द्वारा आपका आवेदन स्वीकृत हो जाने के बाद लोन की अमाउंट आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी।
  • गूगल पे से लिया हुआ लोन आप 3 साल तक इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • 3 साल में आपको ब्याज के साथ यह राशि वापस चुकानी होगी।

Important Links

SSC GD Result 2024 Click Here
Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment