Jio Phone 5G: मात्र 999 रूपये में घर बैठे आर्डर करे जियो का बेहद ही खूबसूरत 5g स्मार्टफोन, ऐसे करे आर्डर

Jio Phone 5G :- भारत में वैसे तो काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है। लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलर कंपनी जिओ कंपनी है ।जब से जिओ कंपनी ने भारत में 5G को लांच किया है तब से इसकी वैल्यू और भी ज्यादा बढ़ गई है। जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ नया लॉन्च करती है। जिओ के हर एक प्लान भी ग्राहक के फायदे के अनुसार तैयार किए जाते हैं। जिओ का हर प्लान बहुत ही अच्छा और किफायती होता है। आप सबको बता दे कि जल्द ही जिओ कंपनी भारत में एक नया फोन लॉन्च करने वाली है। यह फोन एक स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे ।आईए जानते हैं इस नए 5G स्मार्टफोन के बारे में।

भारत में जल्द लॉन्च होगा Jio Phone 5G

Jio कंपनी जल्द ही भारत में एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ बताया गया है। अगर हम इस स्मार्टफोन के वजन की बात करें तो इसका वजन केवल 70 ग्राम है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के अंदर एचडी वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ वीडियो कॉल और रेडियो की भी सुविधा दी गई है। इस मोबाइल के अंदर 128GB तक मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं ।इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 4.5 इंच की डिस्प्ले है।

Jio Phone 5G

क्या होगी इस नए स्मार्टफोन की कीमत

जिओ कंपनी जल्द ही अपने इस नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। सूत्रों की माने तो यह मोबाइल फोन जनवरी के तीसरे और चौथे सप्ताह में लॉन्च होना था, लेकिन यह स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है ।लेकिन उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन मार्च के अंत तक लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत केवल ₹999 होगी ।लांच होने के बाद इस स्मार्टफोन को आप किसी भी मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के साथ में आपको मुफ्त में सिम कार्ड भी दिया जाएगा, जिस पर आप अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also Read:- खाली बैठना छोडो कंपनी दे रही है घर बैठे काम बस माल बनाओ और कंपनी को दे दो, 30 हजार महीना कमाओ

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment