PhonePe Loan 2024: पैसों की है जरूरत तुरंत PhonePe से ले लोन 2 मिनट में खाते में आएगा पैसा

PhonePe Loan 2024 :- हमें जब भी किसी अर्जेंट काम के लिए पैसे की जरूरत होती है तो हम बैंक से लोन लेते हैं। लेकिन बैंक से लोन लेने के लिए सिबिल स्कोर चेक किया जाता है। अगर किसी व्यक्ति का सिबिल स्कोर कम है तो उसे लोन लेने में काफी परेशानी होती है। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। जी हां, आप अपने मोबाइल से घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। आज के समय में सभी लोग फोन पे ऐप का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इस ऐप का इस्तेमाल ऑनलाइन ट्रांजैक्शंस के लिए किया जाता है। परंतु अब आप इस ऐप से घर बैठे मिनटों में ₹50000 तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। फोन पे से पर्सनल लोन लेने की प्रक्रिया पूरी तरह से सुरक्षित और डिजिटल है। यहां आप बहुत ही कम समय में लोन ले सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं लोन के लिए आवेदन।

फोनपे ऐप से ले सकते हैं घर बैठे पर्सनल लोन

फोनपे ऐप से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में फोन पे ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद ही आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। फोनपे एप ऑनलाइन पेमेंट और अन्य सुविधाओं के साथ-साथ ग्राहक को 5000 से लेकर ₹50000 तक का इंस्टेंट लोन भी दे रही है। इसके बदले आपको किसी तरह की सिक्योरिटी या गारंटी की भी जरूरत नहीं है। कम सिबिल स्कोर वाला व्यक्ति भी लोन के लिए आवेदन कर सकता है।

PhonePe Loan 2024

कम सिबिल स्कोर पर कैसे ले PhonePe Loan 2024

कम सिबिल लोन पर आपको 16 से लेकर 39% तक सालाना ब्याज देना होगा। फोनपे ऐप से केवल वही व्यक्ति लोन ले सकता है जो भारतीय नागरिक है। कोई भी वेतन भोगी या स्व रोजगार व्यक्ति लोन के लिए अप्लाई कर सकता है। आवेदन कर्ता की उम्र 18 वर्ष और 58 वर्ष के बीच होनी जरूरी है। फोन पे ऐप से पर्सनल लोन लेने के लिए आवेदक का आधार कार्ड , पैन कार्ड, आय प्रमाण पत्र, 3 महीने की सैलरी स्लिप, बैंक अकाउंट स्टेटमेंट का होना जरूरी है।

Also Read:- सहारा निवेशकों की हुई मौज 10,000 रूपये की पहली किस्त जारी हुई, इस प्रकार से चेक करे

नहीं चेक होगा सिबिल स्कोर

फोनपे ऐप से लोन लेने पर अलग-अलग ब्याज दर देनी होती है। आपको कितना ब्याज देना होगा उसकी जानकारी आप ऐप से पता कर सकते हैं। फोन पे से पर्सनल लोन लेने का सबसे अच्छा फायदा यह है कि इसमें आपको कोई भी चीज गिरवी रखने की जरूरत नहीं है और आपका सिबिल स्कोर कम होने पर भी आप आसानी से लोन ले सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

1 thought on “PhonePe Loan 2024: पैसों की है जरूरत तुरंत PhonePe से ले लोन 2 मिनट में खाते में आएगा पैसा”

Leave a Comment