Jio Plan: जियो ने लांच किया नया प्लान मात्र 75 रूपये के रिचार्ज में मिलेगा सबकुछ फ्री

टेक डेस्क :- जिओ कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए काफी किफायती और अच्छे प्लान लॉन्च किए हैं। जब से जिओ कंपनी ने भारत के कुछ राज्यों में 5G लांच किया है तब से जियो के ग्राहक और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। हाल ही में खबर आई है कि जियो ने अपने कस्टमर के लिए एक और नया सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए है जो डाटा कम इस्तेमाल करते हैं और जिओ सिम को चालू रखना चाहते हैं। आईए जानते हैं कौन सा है जिओ का यह प्लान।

जिओ ने लॉन्च किया केवल ₹75 का Jio Plan

आज हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह प्लान केवल 75 रुपए का प्लान है। इस प्लान में आपको एक दिन का केवल ₹3 खर्च करना होगा। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस पैक, इंटरनेट जैसी सभी सर्विस बिल्कुल मुफ्त दी जाएगी। यानी आप मात्र ₹3 के खर्चे में सभी चीज का फायदा उठा सकते हैं। जिओ के ₹75 वाले रिचार्ज प्लान में आपको 23 दिन की वैधता दी जाती है।

Jio Plan

अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

इस प्लान में आपको 0.1 एमबी डाटा मिलता है। इसके अलावा 200MB का एक्स्ट्रा डाटा दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहक को कुल 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है। यह प्लान लेने के बाद ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ले सकता है। साथ ही ग्राहक को 50 फ्री एसएमएस पैक भी दिया जाता है। इस प्लान का लाभ केवल जिओ फोन यूजर्स ही उठा सकते हैं।

Read Also:- PhonePe Se Paise Kaise Kamaye

केवल ₹91 में भी करवा सकते हैं रिचार्ज

जिओ का एक और भी प्लान है जो बहुत सस्ता है। यह प्लान केवल 91 रुपए का है। इस प्लान में ग्राहक को 28 दिन की वैधता दी जाती है। यह प्लान लेने के बाद ग्राहक को कुल 3 जीबी डाटा दिया जाता है। इसके साथ ही ग्राहक को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और 50 फ्री एसएमएस पैक भी मिलता है। अगर आप भी जिओ फोन यूजर है तो आप कंपनी के इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment