PhonePe Se Paise Kaise Kamaye: घर बैठे फोनपे से रोजाना के 500 से 1000 रूपये कमायें

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye :- आज के समय में लगभग सभी लोग ऑनलाइन पैसा कमा रहे हैं। अगर आप भी घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो आज के खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करके घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। इस ऐप को इंस्टॉल करने में आपको कोई पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है। यानी आप बिना पैसा खर्च किए ही घर बैठे हजारों रुपए कमा सकते हैं। आईए जानते हैं इस ऐप के बारे में।

फोनपे ऐप से कमा सकते हैं घर बैठे हजारों रुपए

सभी लोग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए फोन पे ऐप का इस्तेमाल करते हैं। फोन पे ऐप का इस्तेमाल केवल लेनदेन के लिए ही नहीं बल्कि पैसा कमाने के लिए भी किया जाता है। आप अपने फोन में फोन पे ऐप में अकाउंट बनाकर घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। फोन पे ऐप से पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड करना होगा।

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye

केवल अपने दोस्त से ज्वाइन करवाना होगा फोन पे ऐप

इसके बाद मोबाइल ऐप को बैंक द्वारा रजिस्टर मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा। अब आपको अपना बैंक अकाउंट यहां दर्ज करना होगा। यह सब करने के बाद आपका फोन पे अकाउंट शुरू हो जाएगा। इस ऐप से आप कोई भी लेनदेन कर सकते हैं। फोनपे अप द्वारा एक प्रोग्राम चलाया जाता है जिसका नाम रेफर एंड अर्न प्रोग्राम है।

यह भी पढ़े :- एयरटेल ने सबसे सस्ता प्लान लांच करके मचा दिया तहलका 150 रिचार्ज में 28 दिन सबकुछ फ्री

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye जाने

इस प्रोग्राम के अंतर्गत जब आप फोन पे लिंक से किसी दोस्त को ज्वाइन करवाते हैं तो आपको 100 से लेकर ₹500 तक का बोनस दिया जाता है और यह बोनस सीधी आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर होता है। यानी अगर आप 1 दिन में दो फ्रेंड्स को अपने लिंक से फोन पे रेफर करते हैं तो आप दिन के हजार रुपया आसानी से कमा सकते हैं और इसे करने में केवल 10 से 15 मिनट का समय लगता है। इस तरह आप घर बैठे फोन पे ऐप से हजारों रुपए कमा सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment