Airtel 99 Plan: तहलका मचाने आया Airtel का 99 रूपये वाला प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

Airtel 99 Plan :- देश के करोड़ों लोग एयरटेल कंपनी का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं। एयरटेल कंपनी के पास अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान है। अगर आप भी एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान के बारे में डिटेल में बताने वाले हैं। यह प्लान मात्र 99 रुपए का है। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड डाटा का फायदा दिया जाता है। आईए जानते हैं 99 रुपए वाले प्लान में डाटा के अलावा ग्राहक को और क्या फायदा दिया जाएगा।

Airtel 99 Plan में मिलेगा ये बड़ा फायदा

एयरटेल प्रीपेड यूजर्स के लिए एयरटेल कंपनी आए दिन नए प्लान लॉन्च करती है। आप भी एयरटेल यूजर है और एक ऐसा प्लान चाहते हैं जो आपको कम दाम में अनलिमिटेड डाटा ऑफर करे तो यह प्लान आप मात्र 99 रुपए में ले सकते हैं। 99 रुपए वाले प्लान में आपको न केवल अनलिमिटेड डाटा का फायदा दिया जाएगा बल्कि डाटा के अलावा कॉलिंग एसएमएस या फिर कौन-कौन से बेनिफिट्स आपको दिए जाएंगे इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

Airtel 99 Plan

एयरटेल कंपनी दे रही है केवल 99 रुपए का रिचार्ज प्लान

कंपनी के 99 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को 2 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लान को लेने के बाद आप हर रोज 20 जीबी हाई स्पीड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह डाटा खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी। इस प्लान में ग्राहक को कोई कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। यह केवल एक डाटा पैक प्लान हैं।

Also Read:- एयरटेल धमाका ऑफर मात्र 179 के रिचार्ज में सबकुछ फ्री अनलिमिटेड कॉल डाटा

रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया में भी करवा सकते हैं ₹100 से कम का रिचार्ज

वहीं अगर हम रिलायंस जिओ की बात करें तो जिओ कंपनी के पास 50 से ₹100 के बीच में केवल एक प्लान है। यह प्लान 61 रुपए का है। इस प्लान को लेने के बाद आप 6GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान को आप उतना टाइम तक इस्तेमाल कर सकते हैं जितना आपके प्राइमरी प्लान की वैलिडिटी बची है। वोडाफोन आइडिया में भी₹100 से कम का प्लान मौजूद है। वोडाफोन आइडिया ग्राहक को 82 रुपए वाला प्लान देता है, जिसमें ग्राहक को 4 जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। इस डाटा की वैधता 14 दिन की होती है। इस प्लान में ग्राहक को 28 दिन के लिए सोनी लिव का भी फ्री एक्सेस मिलता है।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment