Google Pay Instant Loan: 5 मिनट में मिलेगा Google Pay से 1 लाख रूपये का लोन, जाने लोन लेने का पूरा प्रोसेस

Google Pay Instant Loan :- अक्सर आपको किसी भी काम के लिए एक साथ ज्यादा पैसों की जरूरत हो सकती है. ऐसे में माध्यम भर गया परिवारों के पास एक साथ बड़ी राशि उपलब्ध होना सम्भव नहीं है. ऐसे में यह परिवार लोन का सहारा लेते हैं. पर बैंकों से लोन लेने की प्रक्रिया बहुत बड़ी है. बैंक से लोन लेने के लिए आपको कई दिन कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है.

घर बैठे ले सकते हैं लोन

ऐसे में आप घर बैठे ही लोन ले सकते हैं. जी हां सुनने में यह थोड़ा अजीब लग रहा होगा मगर यह सच है. अपने गूगल पे के बारे में सुना होगा. गूगल पे का इस्तेमाल ट्रांजैक्शन करने के लिए किया जाता है. गूगल पे के जरिए आप ऑनलाइन माध्यम से पैसों का लेनदेन कर सकते हैं. पर अब गूगल पे से आप लोन भी ले सकते हैं. जी हां गूगल पे एप्लीकेशन आपको लोन उपलब्ध करवा रहा है.

Google Pay Instant Loan

गूगल पे एप्लीकेशन दे रहा पर्सनल लोन

Google Pay ने DMI फाइनेंस के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है जिसमें डीएमआई फाइनेंस की तरफ से ऑनलाइन माध्यम गूगल पे के माध्यम से लोन दिया गया है. इसके लिए आपको किसी अन्य कंपनी का ऐप डाउनलोड करने की भी कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी. आपके पास Google Pay मोबाइल एप्लीकेशन होना चाहिए.

Also Read:- सिर्फ आधार कार्ड लाओ और ले जाओ लाखों रूपये का लोन वो भी घर बैठे

चाहिए होंगे यह दस्तावेज

इसके तहत आपको पर्सनल लोन दे दिया जाएगा. यदि आपके पास बैंक अकाउंट है और वह Google Pay से लिंक है और यदि आप निरंतर Google Pay का इस्तेमाल करके ऑनलाइन पेमेंट करते हैं, तो व्यक्तिगत ऋण आपके मोबाइल फोन पर ऑटोमेटिक रूप से एक्टिव हो जाएगा. जिस पर क्लिक करके आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. लोन लेने के लिए आपके पास कुछ दस्तावेज होने चाहिए जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक खाता, आय प्रमाण पत्र, स्कोर सिविल दस्तावेज इत्यादि. यहाँ से आप ₹10,000 से ₹8,00,000तक का लॉन ले सकते है.

इस प्रकार करें Google Pay Instant Loan के लिए आवेदन

  • पर्सनल लोन अप्लाई करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में गूगल पे एप्लीकेशन को खोलना होगा.
  • इसके बाद आपको प्रमोशन के तहत मनी ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.
  • मनी ऑप्शन खुलने के बाद आपको लोन के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.
  • यहां पर आपको ऑफिस के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.
  • यहां पर आपको डीएमआई ऑप्शन दिखाई देगा आपको इस ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.
  • यहां पर आपको लोन के ऑफर और आपको कितना लोन मिल सकता है इस बारे में जानकारी मिलेगी.
  • इस प्रकार आप इसके लिए अप्लाई कर पाएंगे.
सुनील कुमार

मेरा नाम सुनील कुमार है और मैं इस ब्लॉग का लेखक हूँ| मैं इस ब्लॉग पर सभी सरकारी और प्राइवेट जॉब वैकेंसीज और सरकारी योजना के बारे में हर रोज नए अपडेट देता रहता हूँ|

Leave a Comment