Jio Free Recharge: जिओ की सिम है तो फ्री में मिलेगा रोजाना 2GB डाटा ऐसे उठायें इसका लाभ

Jio Free Recharge :- देश के करोड़ों लोगों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। देश के करोड़ों लोग ऐसे हैं जो जिओ कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी जिओ के ग्राहक हैं तो आप सबको बता दे कि आप 11 महीने तक बिना रुके इंटरनेट और कॉलिंग कर सकते हैं । जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ नए प्लान लेकर आती है जिससे दिन प्रतिदिन जिओ के कस्टमर बढ़ते जा रहे हैं ।यही कारण है कि जियो ने एक योजना शुरू की है। इस योजना के तहत ग्राहक को मुफ्त कॉल और इंटरनेट एक्सेस दोनों उपलब्ध कराए जाएंगे।

रिलायंस जिओ ने जारी की एक नई योजना

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए आए दिन किफायती और अच्छे प्लान लांच करता है। हाल ही में जियो ने एक शानदार योजना बनाई है। सभी यूजर्स लगभग इसी डाटा प्लान को रिचार्ज कर रहे हैं। अगर आप भी जिओ कंपनी का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इस रिचार्ज से 11 महीने तक का इंटरनेट और कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। यह 11 महीने का वैलिडिटी प्लान जिओ कंपनी से मिल रहा है, साथ ही आपको हर रोज 100 एसएमएस और इंटरनेट डाटा भी दिया जा रहा है।

Jio Free Recharge

ग्राहक को मिलेगा 11 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और इंटरनेट

अगर आप भी जिओ कंपनी के 11 महीने की पेशकश करना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल से इसे एक्टिवेट कर सकते हैं। इस योजना के तहत ग्राहक को अनलिमिटेड कॉल के साथ 24gb डाटा और 3600 एसएमएस 11 महीने के लिए दिए जाते हैं। जिओ के 399 वाले परिवार योजना में कुछ शर्ते रखी गई हैं। आप इस योजना में तीन और सदस्य को जोड़ सकते हैं। लेकिन प्रत्येक सदस्य को 99 रुपए देने जरूरी है। इस प्लान को लेने के लिए आपको हर महीने 696 देने होंगे, साथ ही आपको सिक्योरिटी के रूप में ₹500 भी जमा करने होंगे।

Also Read:- बेरोजगार बैठने से अच्छा रेलवे के साथ बिजनेस करके मोटा पैसा कमाए

Jio Free Recharge 1 महीने का फ्री ट्रायल

अगले महीने की पेशकश करने पर आपको ₹399 रुपए अतिरिक्त लागत देनी होगी। 399 फैमिली प्लान खरीदने पर आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 75 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा आप फ्री में संदेश भेजने की सुविधा भी ले सकते हैं। अगर आप जियो के पहले से ही यूजर हैं तो आप 1 महीने का फ्री ट्रायल ले सकते हैं। मतलब आप इस प्लान का लाभ बिना रिचार्ज के ही उठा सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment