Google Pay Se Paise Kamaye: घर बैठे गूगल पे से रोजाना कमायें 1500 रूपये, फोन से कमा सकते है पैसे

Google Pay Se Paise Kamaye :- आज के समय में ज्यादातर लोग घर बैठे पैसे कमा रहे हैं। लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको ऑनलाइन कमाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है । आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप घर बैठे लाखों रुपए आसानी से कमा सकते हैं। ऑनलाइन लेनदेन के लिए सभी लोग गूगल पे ऐप का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आप इस ऐप से घर बैठे 5000 से लेकर 50000 तक महीने के कमा सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे होगी यह कमाई।

Google Pay Se Paise Kamaye

सभी लोग अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करके पैसा कमाना चाहते हैं। सभी लोग सामान्य ट्रांजैक्शन के लिए गूगल पे एप का इस्तेमाल करते हैं। इस ऐप से हम एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। लेकिन आप घर बैठे इस ऐप से पैसे ट्रांसफर करने के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं। आईए जानते हैं पैसे कमाने के तरीके।

Google Pay Se Paise Kamaye

गूगल पे के कैशबैक से रुपए कामना

अगर आप डेली रूटीन में गूगल पे का उपयोग करते हैं तो आपको कैशबैक के जरिए काफी लाभ हो सकता है। इसके लिए आपको अपने मोबाइल में गूगल पे एप को रिफ्रेश करना होगा और एन के माध्यम से प्रतिदिन ₹200 से लेकर ₹600 तक की कमाई होगी। इसके लिए केवल आपको अपने गूगल पे का लिंक अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है। अगर आपका दोस्त भी आपके दिए हुए लिंक को इंस्टॉल करके अपने मोबाइल में गूगल पे इस्तेमाल करता है तो आपको तुरंत ₹200 का कैशबैक दिया जाएगा।

गेम खेल कर गूगल पे से कमा सकते हैं पैसे

ज्यादातर लोगों को पता है कि गूगल पे का इस्तेमाल केवल ट्रांजैक्शंस के लिए किया जाता है । लेकिन हम आपको बताएंगे कि गूगल पे के जरिए आप गेम खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं। गूगल पे एप में जो लूडो, रम्मी और आपके मनपसंद का गेम आपकी फोन में मिल जाएगा वह खेल कर आप पैसे जीत सकते हैं । यह जीती हुई प्राइस मनी सीधे आपके अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी।

यह भी पढ़े:- फोन पे से घर बैठे ले सकते हैं लोन वो भी बिना किसी डॉक्यूमेंट जानिये लोन लेने का तरीका

गूगल पे के प्रोमो कोड से रुपए कमाए

Google Pay को फोन में इंस्टॉल करने पर और उसे फेस्टिवल के समय यूज़ करने पर प्रोमो कोड दिया जाता है आप प्रोमो कोड के जरिए शॉपिंग कर सकते हैं और इसके अलावा आप कुछ भी कार्य करते हैं तो प्रोमो कोड के जरिए आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जाएगा, जिससे आप कम कीमत पर सामान खरीद सकते हैं और अपने पैसे बचा सकते हैं। इसके अलावा आप रोजाना अपने गूगल पे को रेफरल करके भी पैसे कमा सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment