Airtel का ये प्लान मचा रहा तहलका, पुरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कालिंग बस एक रिचार्ज और पुरे साल सबकुछ फ्री

Airtel Best Plan :- एयरटेल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए प्लान लॉन्च करती है। देश के करोड़ों लोग एयरटेल कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं। Airtel कंपनी के प्लान बहुत ही किफायती और सस्ते होते हैं। कुछ समय पहले एयरटेल कंपनी ने भारत के कुछ हिस्सों में 5G को लांच किया था। उसके बाद एयरटेल कंपनी की डिमांड और ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में खबर आई है कि Airtel कंपनी ने एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान ने सब जगह तहलका मजा रखा है। इस प्लान से एक बार रिचार्ज करने पर आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा और आपका सिम भी पूरे साल तक एक्टिव रहेगा। आईए जानते हैं इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

Airtel कंपनी ने लांच किया एक नया प्लान

हाल ही में Airtel कंपनी ने अपने यूजर के लिए एक किफायती प्लान लॉन्च किया है। अगर आप भी Airtel यूजर हैं और किसी सस्ते प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। बहुत से लोग ऐसे हैं जो हर महीने का रिचार्ज कराने से छुटकारा पाना चाहते हैं। इसीलिए कंपनी ने एक ऐसा प्लान लॉन्च किया है जिसे रिचार्ज करवाने के बाद आपको 12 महीने तक रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। इस प्लान में आपको हर महीने केवल डेढ़ सौ रुपए खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान में आपके पूरे 365 दिन की वैधता दी जाएगी, साथ ही फ्री मैसेज और डाटा का बेनिफिट भी दिया जाएगा । आईए जानते हैं इस प्लान की डिटेल।

Airtel

मात्र 1799 में ले सकते हैं पूरे साल का रिचार्ज

आज हम Airtel कंपनी के जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह प्लान 1799 का प्लान है। इस प्लान को एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं है। आपका सिम पूरे 1 साल तक एक्टिव रहेगा। इस प्लान में आपके पूरे 365 दिन की वैधता दी जाती है। इस प्लान को लेने के बाद आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इस प्लान में साल भर के लिए आपको 3600 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं।

Also Read:- सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं का एडमिट कार्ड ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड जानिये पूरा प्रोसेस

क्या है इस प्लान के फायदे

कंपनी के 1799 वाले प्लान में आपको हर महीने 2GB डाटा यानी सालाना 24 जीबी डाटा भी दिया जाता है। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहक को एयरटेल फ्री हेलो ट्यून अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूजिक हेलो ट्यून और पॉडकास्ट का सब्सक्रिप्शन भी फ्री देता है। इसके अलावा पूरे साल के लिए कंपनी का एक और प्लान भी है जिसे आप 2999 में ले सकते हैं। इसमें भी आपको 365 दिन की वैधता दी जाती है। साथ ही आपके पूरे साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेली डाटा और अनलिमिटेड 5gb डाटा दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहक को हर रोज 100 एसएमएस भी करने की सुविधा दी जाती है।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment