Jio यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले 148 रूपये में 28 दिन अनलिमिटेड डाटा और कालिंग मिलेगी धमाका ऑफर

Jio Offer:- भारत में वैसे तो काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है , लेकिन जब से Jio ने देश में कदम रखा है तब से चारों तरफ Jio कंपनी के चर्चे हैं। जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही किफायती और सस्ते प्लान को लॉन्च करती है। इसीलिए दिन प्रतिदिन जिओ के कस्टमर बढ़ते जा रहे हैं। भारत में लॉन्च होते ही Jio ने लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है वैसे करोड़ों लोग जिओ से जुड रहे हैं। जब से जियो ने कुछ राज्यों में 5G को लांच किया है उसके बाद तो जिओ के और भी ज्यादा कस्टमर बढ़ गए हैं।

Jio कंपनी ने लांच किया अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान

Jio को पसंद करने का कोई एक मकसद नहीं है बल्कि बहुत सारी बातें ऐसी हैं जिसको लेकर लोग Jio को पसंद कर रहे हैं। Jio कंपनी अपने ग्राहक के लिए हर तरह का प्लान लेकर आती है। कम बजट से लेकर पूरे साल की वैलिडिटी तक जियो के पास काफी सारे अच्छे प्लान है। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार कोई भी प्लान आसानी से चुन सकते हैं। अगर आप जिओ के ग्राहक है तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। हाल ही में खबर आई है कि जियो ने एक ऐसे प्लान को लांच किया है जिसे आप बहुत ही कम कीमत पर ले सकते हैं। इस प्लान में आपको काफी सारे फायदे मिलने वाले हैं। आईए जानते हैं जियो के इस सस्ते प्लान के बारे में।

Jio

Jio का 148 रुपए का रिचार्ज प्लान

अगर आप भी Jio के कस्टमर हैं और नए साल पर एक अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। कंपनी ने एक बहुत ही कम खर्च वाले प्लान को लांच किया है, जिसे आप मात्र 148 रुपए में ले सकते हैं। अगर आप जियो के इस प्लान को खरीदते हैं तो इसके साथ आपके पूरे 28 दिन की वैधता दी जाती है। यानी आपको एक दिन के केवल ₹5 और 17 पैसे ही चुकाने होंगे। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसे रिचार्ज करते हैं तो इसमें आपको डाटा का भी फायदा मिलता है। इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 10GB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है।

ग्राहक को मिलेंगे 10 फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन

Jio कंपनी के 148 वाले रिचार्ज प्लान में न केवल ग्राहक को 28 दिन की वैधता और 10GB डाटा मिलता है बल्कि आपको 10 फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं। इस प्लान में आपको SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Plaet Marathi, Chaupal, DocuBay, EPIC ON और Hoichoi का सब्सक्रिप्शन बिलकुल ही बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के दिया जा रहा है। इन सभी प्लेटफार्म का इस्तेमाल आप प्लान की वैलिडिटी खत्म होने तक यानी 28 दिन तक कर सकते हैं।

Also Read:- घर में खाली बैठने से अच्छा तुरंत शुरू करे ये बिजनेस कमाई होगी लाखों में

कैसे ले सकते हैं यह प्लान

अगर आप भी नए साल पर Jio के इस स्पेशल रिचार्ज प्लान को खरीदना चाहते हैं तो आप माय Jio एप के अंदर इस प्लान को ले सकते हैं। अगर आप माय जिओ एप से इस प्लान को लेते हैं तो आपको मात्र 148 रुपए देने होंगे, वहीं अगर आप किसी थर्ड पार्टी से इस प्लान को लेते हैं तो आपको अतिरिक्त सर्विस चार्ज चुकाना पड़ सकता है। माय जिओ एप के अंदर आपको इस प्लान के अलावा और भी काफी सारे प्लान देखने को मिलेंगे, जिसे आप अपने पसंद के अनुसार प्लान चुन सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment