16gb रैम और धांसू कैमरे के साथ लांच हुआ Itel का सबसे सस्ता और बेहतरीन स्मार्टफोन 15 मिनट में होता है आधा चार्ज

Itel P55:- आए दिन बाजार में नए स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं। हाल ही में खबर आई है कि itel कंपनी ने भी एक नए स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसका नाम itel P55 प्लस है।  कुछ दिन पहले यह फोन गूगल प्ले कंट्रोल के डेटाबेस में देखा गया था, यूजर्स को itel के नए स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार था। अगर आप भी यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको इस फोन के शानदार फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं। इस फोन की खासियत यह है कि इसे आप 45 वोट की फास्ट चार्जिंग के साथ कुछ ही समय में पूरा चार्ज कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन के अंदर 8GB तक रियल और 8GB तक वर्चुअल रैम दी गई है। यानी फोन के अंदर कुल 16GB की रैम दी गई है। कंपनी ने इस फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया ,है जिसमें गैलेक्सी ब्लू, रॉयल ग्रीन और मीटियार पर्पल शामिल है। आईए जानते हैं इस फोन की खासियत।

Itel कंपनी ने लांच किया एक नया स्मार्टफोन

itel कंपनी ने हाल ही में एक नए Itel P55 स्मार्टफोन को लांच किया है। इस फोन की स्क्रीन 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है, जो की 720* 1612 पिक्सल रेगुलेशन देती है। अगर हम इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह 90Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इस फोन के अंदर एप्पल के डायनामिक आइडल फीचर की तरह डायनेमिक बार भी ऑफर किया गया है। इस फोन के अंदर दो वेरिएंट दिए गए हैं। पहला वेरिएंट 4 जीबी प्लस 128GB का है। वही दूसरा वेरिएंट 8GB प्लस 256gb का है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी ने Unisoc T606 प्रोसेसर दिया है।

Itel P55

क्या है इस फोन की खासियत

अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है तो यह फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। क्योंकि इसके अंदर एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इसके अंदर 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस और एक एआई लेंस दिया है, वही सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जिसे आप वीडियो कॉल के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर हम इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5000mAh की बैटरी दी है। यह बैटरी 45 वोट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मात्र 30 मिनट में हम इस फोन को 60 से 70% तक चार्ज कर सकते हैं। इस फोन को पूरा चार्ज करने के लिए 45 मिनट का समय लगता है।

क्या है इस फोन की कीमत

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन के अंदर 4G ड्यूल सिम, 4G वॉलेट वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो एसडी कार्ड, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है। इतना ही नहीं इस फोन में कंपनी ने कुछ और भी अलग फीचर ऐड किए हैं। कंपनी ने इस फोन को 140 डॉलर यानी की ₹11600 में लॉन्च किया है। अभी तक भारत में इस फोन की एंट्री नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह फोन भारत में भी मिल जाएगा।

Also Read:- सरकार दे रही है सिर्फ आधार कार्ड से लाखों रूपये का लोन जानिये लोन लेने की प्रक्रिया

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment