Airtel 1 Year Plan: एयरटेल ग्राहकों की हुई मौज बस 1 रिचार्ज और पुरे साल अनलिमिटेड डाटा और कालिंग मिलेगा

Airtel 1 Year Plan:- भारत में काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है, लेकिन भारत में अभी तक केवल एयरटेल और जियो ने ही 5G को लांच किया है। एयरटेल और जियो अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छे और किफायती प्लांस लॉन्च करते हैं‌ आज हम एयरटेल के कुछ अच्छे प्लान के बारे में आपको बताने वाले हैं। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपको 1 साल की वैलिडिटी दी जाती है। अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आईए जानते हैं एयरटेल के इन नए प्लान रिचार्ज के बारे में पूरी जानकारी।

एयरटेल कंपनी में लॉन्च किया एक नया प्लान

एयरटेल कंपनी वैसे काफी सारे प्लान लॉन्च करती है लेकिन हाल ही में एयरटेल ने एक ऐसे प्लान कर लॉन्च किया है जिसे लेने के बाद आपको हर महीने रिचार्ज कराने से छुटकारा मिल जाएगा। इस प्लान की कीमत 1799 है। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपको 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती है, साथ ही आपके पूरे साल के लिए 24gb डाटा भी मिलता है। इस डाटा को आप पूरे साल तक इस्तेमाल कर सकते हैं। आईए जानते हैं इस प्लान के बारे में और भी डिटेल।

Airtel 1 Year Plan

क्या है इस प्लान की खासियत

अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक है तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे की एयरटेल ने हाल ही में एक नए प्लान को लांच किया है जिसकी कीमत 1799 रुपए हैं। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपको 365 दिन की वैधता दी जाती है। अगर आपको ज्यादा डाटा की जरूरत है तो आप इस प्लान के साथ डाटा स्पेशल पैक का रिचार्ज भी करवा सकते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी बात यह है कि इसे रिचार्ज करने के बाद आपको 365 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। आप 365 दिन किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहक को 3600 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं‌। अगर हम इस प्लान के एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इसके तहत ग्राहक को अपोलो 24 * 7 का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहक को हेलो फ्री ट्यून भी दी जाती है।

इस प्लान में ग्राहक को मिलेगी 1 साल की वैधता

एयरटेल की काफी सारे प्लान ऐसे हैं जो ग्राहक को काफी पसंद आते हैं। एयरटेल अपने ग्राहकों के फायदे के लिए हर तरह के प्लान लांच करता है। कुछ ग्राहक ऐसे होते हैं जिन्हें कम डाटा की जरूरत होती है और कॉल की ज्यादा जरूरत होती है। उन लोगों के लिए कंपनी ने 1799 वाला प्लान लॉन्च किया है। लेकिन कुछ ग्राहक ऐसे हैं जिन्हें ज्यादा डाटा की जरूरत होती है। एयरटेल का एक ऐसा प्लान भी है जिसमें ग्राहक को हर रोज 2GB डाटा और 1 साल की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लान को आप 2999 में खरीद सकते हैं। इस प्लान में आपको 365 दिन की वैधता के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

Airtel 1 Year Plan

इसके अलावा अगर हम एयरटेल के ओटीटी वाले प्लान की बात करें तो यह प्लान कंपनी ने 3359 रुपए में लॉन्च किया है , जिसकी वैधता 365 दिन की है। इस प्लान का फायदा उन लोगों को ज्यादा मिलता है जिन्हें ज्यादा डाटा की जरूरत है। इस प्लान के तहत ग्राहक को हर रोज दो जीबी डाटा दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहक को disney+ हॉटस्टार का एक्सेस भी मुफ्त में दिया जाता है। आप कंपनी के किसी भी रिचार्ज प्लान को ऑनलाइन ले सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment