Jio ने मचाया तहलका 123 के रिचार्ज में अनलिमिटेड डाटा और कालिंग मिलेगा करोड़ो ग्राहकों की हुई मौज

Jio New Recharge Plan:- जब से रिलायंस Jio कंपनी ने भारत के कुछ हिस्सों में 5G को लांच किया है उसके बाद Jio के ग्राहक और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। जियो अपने ग्राहक को खुश करने के लिए आए दिन नए प्लान लांच करता है। Jio के प्लान बहुत ही किफायती और अच्छे होते हैं। हाल ही में खबर आई है कि जियो ने एक और नए प्लान को लांच किया है, जिस देश के करोड़ों लोगों को फायदा होगा। आईए जानते हैं इस प्लान के बारे में।

Jio कंपनी ने लांच किया एक बहुत ही सस्ता प्लान

वैसे तो देश में काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है लेकिन रिलायंस Jio की अपनी अलग ही पहचान है। रिलायंस Jio अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छे प्लान लांच करता है। अगर आप भी जिओ के ग्राहक हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे कि आपके लिए जियो ने एक सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसे आप मात्र 123 रुपए में ले सकते हैं। इस नए प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है।

Jio

28 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग

इतना ही नहीं इस रिचार्ज प्लान में आपको 14gb Data भी दिया जाता है। यानी आप एक दिन में 500MB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान के बाद आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। यह प्लान उन सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही फायदेमंद है जो वैल्यू फॉर मनी प्लेन लेना चाहते हैं, यानी जिन ग्राहकों को कम डाटा और ज्यादा वॉइस कॉलिंग की जरूरत होती है। उसके लिए यह प्लान बहुत ही फायदेमंद है।

Also Read:- लड़कियों को बहुत पसंद आ रहा Realme का ये धांसू 5g स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी है जबर्दस्त

1234 में ले सकते हैं 365 दिन की वैधता

इसके अलावा भी काफी सारे प्लान है जो Jio कंपनी अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च करती है। इन्हीं प्लान में से एक प्लान 1234 का है। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपके पूरे 365 दिन की वैधता मिलती है। इसे रिचार्ज करने के बाद आपको हर महीने रिचार्ज करने की जरूरत नहीं है। 1234 वाले रिचार्ज प्लान में आप 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 128GB डाटा भी दिया जाता है।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment