Airtel ने ग्राहकों को दिया तोहफा बार बार रिचार्ज करने का झंझट 1 बार करो और पुरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कालिंग

Airtel 1 Year Recharge:- भारत देश में काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है। लेकिन सबसे ज्यादा ग्राहक एयरटेल और जिओ कंपनी के हैं। क्योंकि यह दोनों कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छे प्लान लॉन्च करती हैं। कुछ समय पहले एयरटेल और जियो ने भारत के कुछ हिस्से में 5G को भी लॉन्च किया था। उसके बाद इन दोनों कंपनियों के ग्राहक और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। आज हम आपको एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको 1 साल की वैलिडिटी दी जाती है। ऐसे तो एयरटेल के काफी सारे प्लान ऐसे हैं जिसमें लॉन्ग टर्म वैलिडिटी दी जाती है।

जबरदस्त प्लान को पेश किया

लेकिन अब कंपनी ने पूरे साल भर के लिए कुछ जबरदस्त प्लान को पेश किया है। यह प्लान बहुत ही सस्ता प्लान है। इसकी कीमत एयरटेल ने लांग टर्म वैल्यू के तहत 1799 रखी है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको हर महीने रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा। इसे रिचार्ज करने पर आपको 365 दिन की वैलिडिटी के साथ-साथ 24gb डाटा भी दिया जाएगा। आईए जानते हैं इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

Airtel

Airtel ने लांच किया पूरे साल भर के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान

अगर आप भी Airtel के ग्राहक है तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। Airtel अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छा और किफायती प्लान लेकर आया है। इस प्लान को आप मात्र 1799 में ले सकते हैं। इस प्लान की वैधता 365 दिन की है और इसमें आपको 24gb डाटा दिया जाता है। लेकिन यह डाटा पूरे साल के लिए होता है। अगर आपको ज्यादा डाटा की जरूरत होती है तो आपको डाटा स्पेशल पैक का रिचार्ज लेना होगा। लेकिन इस रिचार्ज प्लान के बाद आपको अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा पूरे साल भर दी जाएगी।

क्या है इस प्लान के फायदे

Airtel द्वारा लांच किए गए इस प्लान में ग्राहक को केवल अनलिमिटेड कॉलिंग की सेवा ही नहीं बल्कि साल में 3600 फ्री एसएमएस भी दिए जाएंगे। अगर हम इस प्लान की एडीशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसके तहत ग्राहकों को अपोलो 24 * 7 का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा, साथ ही फ्री हेलो ट्यून भी दी जाएगी।

2999 का प्लान भी है बेस्ट

Airtel के काफी सारे प्लान ऐसे हैं जो ग्राहक के लिए बहुत फायदेमंद है। वहीं कुछ ग्राहक ऐसे होते हैं जिन्हें डाटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है। अगर आप भी ज्यादा डाटा इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए भी काफी बेहतर प्लान है। एयरटेल का एक प्लान ऐसा भी है जिसमें ग्राहक को हर रोज 2GB डाटा और 1 साल की वैलिडिटी दी जाती है। यह प्लान 2999 का प्लान है, जिसमें ग्राहक को 365 दिन की वैलिडिटी और हर रोज सो एसएमएस की सुविधा दी जाती है।

अब घर बैठे गूगल पे से ले सकते हैं 10 लाख रूपये तक लोन, जानिये लोन लेने का पूरा प्रोसेस

Airtel के ओटीटी वाले प्लान को भी करवा सकते हैं एक्टिव

अगर हम Airtel के ओटीटी वाले प्लान की बात करें तो आपको यह प्लान मात्र 3359 रुपए में दिया जाएगा, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन की है। इस प्लान में ग्राहक को हर रोज ढाई जीबी डाटा साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर रोज सो फ्री एसएमएस दिए जाते हैं। इतना ही नहीं इस रिचार्ज प्लान में ग्राहक को disney+ हॉटस्टार का मोबाइल एक्सेस भी मुफ्त में दिया जाता है। अगर आप भी एयरटेल के यूजर है और इनमें से किसी प्लान को रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आप एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन यह प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment