PhonePe Loan: अब किसी से पैसे मांगने की जरूरत नहीं मात्र 2 मिनट में फोन पे से ले सकते हैं लाखों रूपये का लोन

PhonePe Loan:- आज के समय में सभी लोग छोटी-मोटी लेनदेन के लिए फोन पे ऐप का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आप फोन पे का इस्तेमाल केवल लेनदेन के लिए ही नहीं बल्कि लोन के लिए भी कर सकते हैं। जी हां, अगर आपको किसी काम के लिए पैसों की जरूरत है तो आप घर बैठे फोन पे ऐप से लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं। फोनपे ऐप से लोन लेने के लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप घर बैठे फोन पे ऐप से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

PhonePe ऐप से ले सकते हैं घर बैठे लोन

अगर आपको भी अपने पर्सनल काम के लिए या फिर छोटा-मोटा बिजनेस शुरू करने के लिए लोन की जरूरत है तो आपको बैंक के पास जाने की जरूरत नहीं है। जी हां, आप अब अपने मोबाइल से ही घर बैठे फोन पे ऐप से लोन ले सकते हैं। बैंक से लोन लेते समय हमें कुछ जरूरी बातों को ध्यान रखना होता है। लेकिन फोन पे ऐप से हम आसानी से लोन ले सकते हैं। फोन पे ऐप से लोन लेने के लिए कुछ दस्तावेजों का होना जरूरी है, जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि। फोन पे ऐप से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में फोन पे ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद इस ऐप में आपको लोन के लिए आवेदन करना होगा। फोन पे ऐप से लोन लेने की सबसे अच्छी खास बात यह है कि इससे लोन बिना किसी ब्याज के ले सकते हैं। कैसे मिलेगा फोन पे से लोन।

PhonePe Loan

कैसे कर सकते हैं आवेदन

फोन पे से आप ऑनलाइन लोन ले सकते हैं। इसमें आपको बिना ब्याज के ही लोन दिया जाएगा। अगर आप फोन पे से लोन लेना चाहते हैं तो आपको दी गई प्रक्रिया को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करना होगा। आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं फोन पे लोन के लिए आवेदन।

इसको भी पढ़े:- पेटीएम से ले सकते हैं 2 लाख रूपये का लोन खाली आधार कार्ड चाहिए

PhonePe Loan Apply प्रोसेस

  • फोनपे ऐप से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के प्ले स्टोर में जाना होगा और वहां से फोनपे ऐप को डाउनलोड करना होगा।
  • डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को इंस्टॉल करना होगा और इसमें अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करना होगा।
  • अगर आपके फोन में पहले से ही फोन पे ऐप डाउनलोड है तो आपको उसे अपडेट करना होगा।
  • अब लोन लेने के लिए अपने बैंक अकाउंट को फोन पे ऐप पर यूपीआई आईडी दोबारा जोड़ना होगा, जिससे पैसे आपके अकाउंट में आ जाएंगे।
  • इसके बाद आपको अपने मोबाइल में फ्लिपकार्ट ऐप को भी डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद आप फोन पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर को फ्लिपकार्ट में भी रजिस्टर करना होगा।
  • यह सब करने के बाद आपको फ्लिपकार्ट पर लेटर में रजिस्टर्ड करना होगा और उसके बाद मांगे गए सभी दस्तावेजों को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  • अब आपको फोन पे पर जाना होगा और माय मनी को सेलेक्ट करना होगा।
  • यह सब करके आप फोन पे के माध्यम से आसानी से लोन ले सकते हैं।
  • फोन पर से लोन लेने पर आपको कोई ब्याज देने की जरूरत नहीं है यहां पर आप बिना ब्याज के लोन ले सकते हैं।
  • फोन पर ऐप से आप 5000 से लेकर ₹50000 तक का लोन ले सकते हैं।
Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment