बेहद ही सस्ते में मिल रहा OnePlus का ये धांसू 5g स्मार्टफोन कैमरा ऐसा है की लडकियों को बना रहा है दीवाना

OnePlus 11R:- हर साल की तरह इस साल भी मार्केट में काफी सारी कंपनियों ने स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। लेकिन कुछ फोन ऐसे हैं जो फ्लैगशिप किलर के रूप में लॉन्च हुए हैं। इस लिस्ट में उन सभी फोनों को शामिल किया गया है जिनके फीचर्स बहुत ही शानदार है, लेकिन जिनके प्राइस बहुत कम है। इस लिस्ट में बहुत कम फोन अपने जगह बना पाए हैं। फ्लैगशिप परफॉर्मेंस और बजट दोनों को ध्यान में रखते हुए यह लिस्ट तैयार की गई है। अगर आप भी बहुत कम दाम में एक अच्छा फीचर वाला नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आईए जानते हैं कौन से हैं यह बेस्ट स्मार्टफोन।

क्या होता है फ्लैगशिप किलर कौन-कौन से फोन है इस लिस्ट में शामिल

क्या आप सबको पता है कि फ्लैगशिप किलर क्या होता है। अगर नहीं तो हम आपको बता देते हैं की फ्लैगशिप किलर एक ऐसी लिस्ट होती है जिसमें उन सभी फोन को शामिल किया जाता है जिनकी कीमत अपर मिड रेंज सेगमेंट में आती है, लेकिन इनके फीचर्स बहुत दमदार होते हैं। भारत में काफी सारी कंपनियां ऐसी हैं जो नए स्मार्टफोन लॉन्च करती है। लेकिन हर ब्रांड इस सेगमेंट में अपनी जगह नहीं बना पाता है। कुछ चुनिंदा फोनों को ही इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

OnePlus

OnePlus 11R

सबसे पहला फोन जो फ्लैगशिप किलर लिस्ट में शामिल हुआ है उसका नाम OnePlus 11R है। इस फोन के फीचर्स बहुत ही दमदार हैं। इस फोन की कीमत केवल ₹40000 है। अगर हम इसकी डिजाइन की बात करें तो यह फोन डिजाइन के मामले में OnePlus 11 को फॉलो करता है। इस फोन के अंदर 1 साल पुराना फ्लैगशिप प्रोसेसर डाला गया है। OnePlus का ये फोन भी आपके लिए अच्छा चोइस हो सकता है।

iQOO Neo 7Pro 5G

इस लिस्ट में दूसरा नाम iQOO का आता है। इस कंपनी के स्मार्टफोन काफी तेजी से बिक रहे हैं। एक वक्त पर POCO कंपनी का मोबाइल भी इस लिस्ट में शामिल होता था। लेकिन रेडमी ने री ब्रांडिंग और लो बजट सेगमेंट पर फोकस करके इस ब्रांड की वैल्यू को घटा दिया। इस स्मार्टफोन के अंदर आपको Qualcomm Snapdragon 8Gen 1 प्रोसेसर दिया जाता है। वही यह स्मार्टफोन एक दमदार बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरे के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को आप मात्र ₹35000 से भी कम बजट में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के अंदर काफी सारी खूबियां हैं, जिस वजह से इस फोन फ्लैगशिप किलर लिस्ट में शामिल किया गया है।

Also Read:- Jio का New Year ऑफर रिचार्ज करो और सारा पैसा रिटर्न मिलेगा सबकुछ फ्री में चलेगा अनलिमिटेड डाटा और कालिंग

Google Pixel 7A

Google Pixel 7A का फोन भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फोन को कंपनी ने 43000 में लॉन्च किया था लेकिन अब इसकी कीमत मात्र 35 हजार रुपए हैं। इसमें आपके लिए फ्लैगशिप प्रोसेसर प्रीमियम फोंस वाला डिजाइन सेगमेंट का बेस्ट कैमरा और दूसरे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन की सबसे बड़ी कमी यह है कि यह फोन गेमिंग के लिए बेस्ट नहीं है। लेकिन इसके अलावा इस फोन में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। सेल में आप इस फोन को बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment