Google Pay से घर बैठे कमा सकते है मोटा पैसा लोग इस तरह से कमा रहे हैं लाखों रूपये

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye:- आज के समय में सभी लोग पैसा कमाने के लिए कोई ना कोई काम अवश्य करते हैं। बहुत से लोग हैं जो नौकरी पर जाते हैं और कुछ लोग हैं जो बिजनेस करके पैसा कमाते हैं। वहीं कुछ लोग ऑनलाइन काम करके अच्छा खासा पैसा कमा लेते हैं। अगर आप भी घर बैठे ऑनलाइन काम करके पैसा कमाना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दें कि आज के समय में गूगल पे का इस्तेमाल हर कोई व्यक्ति करता है लेकिन क्या आपको पता है कि गूगल पे से हम केवल फोन का रिचार्ज, बिजली  बिल का भुगतान या सिर्फ लेनदेन के लिए ही नहीं बल्कि पैसा कमाने के लिए भी कर सकते हैं। जी हां अगर आप गूगल पे से पैसा कमाना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप घर बैठे गूगल पे से पैसे कमा सकते हैं।

Google Pay से घर बैठे कमा सकते हैं पैसे

Google Pay एप के जरिए हम शॉपिंग बिल का भुगतान, बिजली बिल का भुगतान, ऑनलाइन ट्रांजैक्शन, पानी बिल का भुगतान, मोबाइल रिचार्ज जैसे छोटे-मोटे कार्य आसानी से कर सकते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि गूगल पे से आप पैसे भी कमा सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आप गूगल पे एप के माध्यम से हर रोज 500 से लेकर ₹2000 तक आसानी से कमा सकते हैं। इसके लिए आपको आसान प्रक्रिया को फॉलो करना होगा। गूगल पे एप से हम दो तरीके से हम पैसे कमा सकते हैं जिसमें पहला तरीका गूगल पे एप रिफिल और दूसरा तरीका गूगल पे एप कैशबैक ऑफर का है। औबहुत से लोग हैं जिन्हें इस बारे में पहले से जानकारी है और वह इन तरीकों से पैसे कमा रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस ऐप के इस्तेमाल ही नहीं करते हैं।

Google Pay

2000 तक का मिल सकता है कैशबैक

जिन लोगों को इसके बारे में नहीं पता है आज हम उनको इन दोनों तरीके के माध्यम से पैसा कमाना सिखाएंगे जिससे आप हर रोज ₹2000 तक आसानी से कमा सकते हैं। सबसे पहले अगर आप गूगल पे से पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको अपने फोन में गूगल पे एप को डाउनलोड करना होगा। उसके बाद गूगल पे एप को किसी दूसरे यूजर या व्यक्ति के पास अपने लिंक से शेयर करना होगा। ऐसा करने से आपको 101 या 201 का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक आपको तब मिलेगा जब आप जिस भी व्यक्ति के पास अपने लिंक से गूगल पे को सेंड कर रहे हैं और वह यूजर आपके लिंक से गूगल पे एप को डाउनलोड करता है। ऐसा करने पर आपके अकाउंट में पैसा ट्रांसफर हो जाएगा। इस प्रकार अगर आप दिन में पांच लोगों के पास यह एप्लीकेशन शेयर करते हैं तो आपको 500 से 1000 रुपए तक कैशबैक मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- 256GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ Redmi 5G स्मार्टफोन, मात्र 24 मिनट में होता है चार्ज

कैसे कमा सकते हैं Google Pay से पैसे

Google Pay पर पैसा कमाने का दूसरा तरीका है गूगल पे से रिचार्ज करवाना। अगर आप गूगल पे से बिजली बिल का भुगतान करते हैं, पानी बिल का भुगतान करते हैं या टीवी का रिचार्ज मोबाइल का रिचार्ज करवाते हैं तो बदले में आपको कैशबैक दिया जाता है। गैस सिलेंडर बुक करवाना ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना यह सब काम अगर आप गूगल पे से करते हैं तो भी आपको कैशबैक दिया जाता है। साथ ही गूगल पे आपको अलग-अलग तरह के ऑफर उपलब्ध कराता है जिससे आप अधिक पैसा कमा सकते हैं।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment