Redmi ने मचाया तहलका लांच कर दिया 200mp कैमरे वाला धांसू 5g स्मार्टफोन 8,000 mah की दमदार बैटरी

Redmi Note 15 Pro Max:- जब से भारत के कुछ राज्यों में 5G इंटरनेट लॉन्च हुआ है तब से सभी कंपनियां 5G स्मार्टफोन को बनाने में लगी है। लगभग सभी कंपनी नए 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रही है। अगर आप भी नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको Redmi कंपनी के एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी कीमत केवल 15999 रुपए हैं। आज हम आपको इस फोन के कैमरे, बैटरी और प्रोसेसर की क्वालिटी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कैसा होगा यह स्मार्टफोन।

Redmi कंपनी ने लांच किया एक नया 5G स्मार्टफोन

जब भी व्यक्ति कोई नया स्मार्टफोन लेने का सोचते हैं उससे पहले वह उसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी लेते हैं। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपको रेडमी कंपनी के एक नए स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। इस स्मार्टफोन का नाम रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है। इसके अंदर 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जिससे हम काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो क्लिक कर सकते हैं।

Redmi

कैसी होगी इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले और बैटरी

अगर हम रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 6.9 इंच की है, जो एक सुपर अमोलेड डिस्पले है। इस डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले पर आपको 120hz की रिफ्रेश रेट भी दी जाती है। रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर कंपनी ने 8000mAh कि एक पावरफुल बैटरी दी गई है, साथ ही स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 200 वोट का फास्ट चार्जिंग भी दिया है, जिसकी सहायता से आप केवल आधे घंटे में इस स्मार्टफोन को पूरा चार्ज कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने के बाद आप इस फोन को 3 दिन तक चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने 128 जीबी और 256gb की इंटरनल स्टोरेज दी है, वहीं अगर हम इसकी रैम की बात करें तो इसके अंदर 8GB और 12gb की रैम दी गई है।

Also Read:- 200MP कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ Redmi 5G स्मार्टफोन

कैसा होगा इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर

रेडमी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 1300 प्लस जी का 5G प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट देखने को भी मिलेगा जिसे आप वीडियो गेम खेलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर हम स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो इस फोन की कीमत 15999 रुपए हैं। अगर आप इस फोन को ऑनलाइन खरीदने हैं तो आपको 10% तक का डिस्काउंट दिया जाता है।

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment