PhonePe Loan: अब किसी से उधार मांगने की जरूरत नहीं फोन पे से ले सकते हैं घर बैठे लोन

PhonePe Loan :- आज के समय में सभी लोग लेनदेन के लिए फोन पे एप्लीकेशन को इस्तेमाल करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है आप फोन पे से केवल लेनदेन ही नहीं बल्कि लाखों रुपए का लोन भी ले सकते हैं। जी हां, अगर आपको पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप फोनपे से 10 लाख रुपए तक का लोन आसानी से ले सकते हैं। इसके लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप फोन पे से कुछ ही मिनट में लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं आवेदन।

घर बैठे PhonePe ऐप से ले सकते हैं लाखों रुपए का पर्सनल लोन

फोन पर काफी सारे प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों के साथ जुड़ी हुई है, जो अपने ग्राहकों को पर्सनल लोन दे रही है। अगर आपको भी कम से कम 50000 और ज्यादा से ज्यादा 10 लाख रुपए के लोन की जरूरत है तो आप फोन पे से आसानी से लोन ले सकते हैं। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है आप घर बैठे अपने मोबाइल से फोन पे ऐप पर लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन में फोन पे एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना होगा। वैसे तो ज्यादातर लोग फोन पे का इस्तेमाल बिजली बिल का भुगतान , फोन का रिचार्ज, छोटी-मोटी लेनदेन के लिए करते हैं। लेकिन अब हम फोन पे से अपने पर्सनल काम के लिए लोन भी ले सकते हैं।

PhonePe Loan

आईए जानते हैं कैसे करना होगा PhonePe Loan अप्लाई

बहुत बार ऐसा होता है कि व्यक्ति को किसी काम के लिए लाखों रुपए की लोन की जरूरत होती है और वह व्यक्ति लोन के लिए किसी से सहायता लेता है या फिर बैंक में लोन के लिए अप्लाई करता है। अगर हम बैंक से लोन लेते हैं तो हमें काफी कागज़ी कार्रवाई करनी होती है और बैंक से लोन लेने में काफी समय लग जाता है। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप घर बैठे फोन पे ऐप से भी पर्सनल लोन ले सकते हैं, जिससे आप अपनी पर्सनल जरूरत को पूरा कर सकते हैं। फोनपे ऐप से लोन लेने के लिए आपको एक प्रक्रिया को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करना होगा।

PhonePe Loan अप्लाई प्रोसेस

  • फोनपे ऐप से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन के गूगल प्ले स्टोर से PhonePe ऐप को डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद इस ऐप में मोबाइल नंबर के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करना होगा और अपने बैंक खाते को लिंक करना होगा।
  • अगर आप पहले से ही अपने फोन से फोन पे ऐप को यूज़ कर रहे हैं तो आपको लोन लेने से पहले एप्लीकेशन को अपडेट करना होगा।
  • इसके बाद फोन के ऊपर डैशबोर्ड पर जो कंपनी लोन प्रोवाइड कर रही है उन सब कंपनियों के नाम दिखाई देंगे‌।
  • अब आप जिस कंपनी के माध्यम से पर्सनल लोन लेना चाहते हैं उस कंपनी के नाम पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप कंपनी पर क्लिक करेंगे आपके सामने आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुल जाएगा।
  • अब इस रजिस्ट्रेशन फॉर्म में आपको अपनी पर्सनल सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना होगा।
  • जानकारी दर्ज करने के बाद आपको फाइनल्स सबमिट विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • यह सब करने के बाद फोन पे के माध्यम से जो भी कंपनी के जरिए पर्सनल लोन के लिए आवेदन किया है वह कंपनी आपके खाते में लोन की अमाउंट ट्रांसफर कर देगी।

Also Read:- Google Pay Loan: अब घर बैठे गूगल पे से ले सकते हैं 10 लाख रूपये तक लोन

Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment