Google Pay Loan: अब घर बैठे गूगल पे से ले सकते हैं 10 लाख रूपये तक लोन, जानिये लोन लेने का पूरा प्रोसेस

Google Pay Loan:- अगर आप भी कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं या आपको किसी पर्सनल काम के लिए लोन की जरूरत है तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है‌ आप सबको बता दे की अब आप घर बैठे गूगल पे के जरिए भी लाखों रुपए का लोन आसानी से ले सकते हैं। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। गूगल पे से आप दो प्रकार के लोन ले सकते हैं । पहला पर्सनल लोन और दूसरा बिजनेस लोन। आज हम आपको पर्सनल लोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं गूगल पे लोन के लिए ऑनलाइन अप्लाई।

अब आप गूगल पे ऐप से ले सकते हैं पर्सनल लोन

अगर आपको भी लोन की जरूरत है और आप लोन लेना चाहते हैं तो आप गूगल पे से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल इंटरनेट की सहायता से ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके बाद आप कम से कम 50000 और ज्यादा से ज्यादा ₹800000 तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। लोन लेने से पहले आपको जरूरी दस्तावेज तैयार रखना होंगे, ताकि आवेदन करते समय किसी तरह की परेशानी ना हो।

Google Pay Loan

किन-किन दस्तावेजों की होगी जरूर

अगर आप गूगल पे से लोन लेना चाहते हैं तो आपको कुछ जरूरी दस्तावेजों की जरूरत पड़ने वाली है इन जरूरी दस्तावेजों में आधार कार्ड, पैन कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो, सैलरी स्लिप वेतन भोगी के लिए, स्वरोजगार के लिए आईटीआर, निवास प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, चालू मोबाइल नंबर आदि शामिल हैं।

Also Read:-पैन कार्ड है तो जल्दी करे ये काम वरना पड़ सकते हैं भारी मुसीबत में जाने पूरी जानकारी

कैसे कर सकते हैं Google Pay Loan के लिए आवेदन

अगर आप भी गूगल पे से पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको आवेदन प्रक्रिया को फॉलो करना होगा। आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं इसके लिए आवेदन।

  • गूगल पे से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में गूगल पे एप को डाउनलोड करना होगा।
  • गूगल पे एप को डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी डालकर इसे पूर्ण रूप से चालू करना होगा।
  • इसके बाद गूगल पे के डैशबोर्ड पर लोन विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपके सामने एक एप्लीकेशन फॉर्म खुल जाएगा जिसे आपको ध्यानपूर्वक पढ़कर भरना होगा।
  • अब आपको इसमें मांगी गई सभी जरूरी जानकारी को दर्ज करना होगा।
  • इसके बाद आपके द्वारा मांगी गई राशि को आपके खाते में क्रेडिट कर दिया जाएगा‌।
Author Vandana

नमस्कार मेरा नाम वन्दना गुप्ता है मैं All Vacancy Alert पर बतौर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ. मैंने MDU यूनिवर्सिटी से B.com किया हैं मैं सरकारी योजनाओं और govt जॉब्स में रूचि रखती हूँ इसीलिए मैं इस वेबसाइट के माध्यम से आप सभी को अपडेट देती हूँ.

Leave a Comment