Free Fire दोबारा आ गया इन्तजार खत्म हुआ इस लिंक से डाउनलोड कर पाएंगे जल्दी देखें

Free Fire India Launch Date:- देश में काफी सारे लोग हैं जिन्हें ऑनलाइन गेम खेलना अच्छा लगता है। बहुत से लोगों को Free Fire इंडिया का बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी फ्री फायर इंडिया को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपका इंतजार समाप्त हो गया है। क्योंकि फ्री फायर इंडिया प्ले स्टोर के साथ है अब आप प्ले स्टोर पर इसे डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपने आज तक फ्री फायर को कभी डाउनलोड नहीं किया है और कभी इस्तेमाल नहीं किया है तो आज हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं कि कैसे आप फ्री फायर इंडिया को डाउनलोड कर सकते हैं और कैसे इसे खेल सकते हैं। वैसे तो फ्री फायर इंडिया 5 सितंबर को लांच होने वाला था लेकिन किसी कारण से इसकी डेट बढ़ाकर नवंबर में कर दी गई थी।

अब प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं Free Fire इंडिया

जब भारत में गरेना फ्री फायर आया था तब लोगों को खूब ज्यादा पसंद आया था। लेकिन फ्री फायर जाने के बाद लोगों को फ्री फायर मैक्स इंडिया से काम चलाना पड़ा। लेकिन एक बार फिर से अनाउंसमेंट की गई थी कि फ्री फायर को जल्द ही भारत में दोबारा से लांच किया जाएगा और इसका ब्रांड एंबेसडर एस धोनी को बनाया जाएगा। कहा गया था कि फ्री फायर इंडिया 5 सितंबर को लॉन्च होगा, लेकिन किसी कारण से इसे लॉन्च नहीं किया गया। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी हुई। अब फ्री फायर को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है। आप लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे खेल सकते हैं। इस गेम में क्या-क्या नए फीचर हैं, क्या फ्री में गिफ्ट दिया जाएगा सारी चीज आज हम आपको बताने वाले हैं। यह कहा जा रहा है कि इस बार फ्री फायर इंडिया में फ्री रिमोट बंडल स्किन भी लोगों को मुफ्त दिया जा रहा है, जिससे लोगों को फ्री फायर डाउनलोड करने में और भी मजा आ रहा है।

Free Fire

क्या-क्या मिलेंगे इस गेम में फीचर्स

अगर आप भी फ्री में इस गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर आसानी से अपने यूआईडी में डायमंड क्लेम कर सकते हैं। बस बताए गए फ्री फायर रिडीम कोड को इस्तेमाल करना होगा, एक्सेप्ट लोगों को फ्री बंडल रिमोट और करैक्टर खरीदने के लिए डायमंड की आवश्यकता होती है। वहीं कुछ लोग गन का स्कीम लेने के लिए डायमंड का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सब लेने के लिए खूब सारे पैसे खर्च करने होते हैं तो कई सारे ऐसे इवेंट आते हैं जिसमें 10000 बिल लेकर 20000 और 20000 से लेकर 50000 तक भी डायमंड बर्बाद होते हैं। अगर आप भी अपने डायमंड क्लेम को रिडीम करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर यूआईडी में डायमंड को क्लेम कर सकते हैं। हमारे इस वेबसाइट के जरिए हर दिन फ्री फायर रिडीम कोड दिया जाता है, जो आप लोग प्रतिदिन वेबसाइट पर जाकर क्लेम कर सकते हैं।

डायरेक्ट लिंक से भी कर सकते हैं इसे डाउनलोड

जो भी लोग फ्री फायर इंडिया को इस्तेमाल करना चाहते हैं उन सब को बता दे की फ्री फायर इंडिया ऑफीशियली अभी प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है। इसे आप लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। अभी इस में कुछ काम बाकी है जिसके चलते इसको अभी लॉन्च नहीं किया गया है। इसको आप अभी डेमो के लिए देख सकते हैं। इसके अंदर क्या-क्या फीचर्स होंगे यह भी आप लिंक पर क्लिक करके पता कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट से पता लगा है कि फ्री फायर को अब प्ले स्टोर पर भी अपलोड कर दिया गया है जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

सुनील कुमार

मेरा नाम सुनील कुमार है और मैं इस ब्लॉग का लेखक हूँ| मैं इस ब्लॉग पर सभी सरकारी और प्राइवेट जॉब वैकेंसीज और सरकारी योजना के बारे में हर रोज नए अपडेट देता रहता हूँ|

1 thought on “Free Fire दोबारा आ गया इन्तजार खत्म हुआ इस लिंक से डाउनलोड कर पाएंगे जल्दी देखें”

Leave a Comment