Jio के इस रिचार्ज में मिलेगा 84 दिन अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग रिचार्ज भी बेहद सस्ता जाने इस प्लान के बारे में

Jio Unlimited Plan:- भारत में काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है। लेकिन रिलायंस जिओ के सबसे ज्यादा ग्राहक है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के फायदे को ध्यान में रखकर अलग-अलग तरह के प्लान लॉन्च करती है। आज हम आपको जिओ के कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें ग्राहक को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी दी जाती है, साथ ही इन प्लान में ग्राहक को सस्ते दाम में डाटा, फ्री कॉलिंग और जिओ एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।आईए जानते हैं कौन-कौन से हैं जियो के यह दमदार प्लान।

जिओ कंपनी के कौन-कौन से हैं लॉन्ग टर्म प्लान

रिलायंस जिओ के लगभग पूरे देश में 44 करोड़ के आसपास ग्राहक है। इन ग्राहकों के लिए रिलायंस बहुत ही दमदार और किफायती प्लान को लांच करता है। जियो के पास रिचार्ज प्लान की एक लंबी लिस्ट मौजूद है। इस लिस्ट में सस्ते से लेकर महंगे सभी प्लान शामिल है। कुछ प्लान शॉर्ट टर्म के हैं तो कुछ लॉन्ग टर्म प्लान भी मौजूद है। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इन प्लान में से अपने लिए प्लान को चुन सकता है।

Jio

जिओ का रुपए 666 वाला प्लान

जिओ के प्लांस में एक प्लान 666 का भी है, जिसमें यूजर्स को 84 दिन की वैधता दी जाती है। इस प्लान में ग्राहक को 126 जीबी डाटा भी मिलता है। यानी एक दिन में ग्राहक डेढ़ जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकता है। साथ ही ग्राहक को फ्री कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इस प्लान में ग्राहक को जिओ सिनेमा, जिओ टीवी और जिओ क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जिओ का 739 वाला प्लान

अगर हम जियो के इस प्लान की बात करें तो ग्राहक को इस प्लान में 84 दिन की वैधता दी जाती है। यह प्लान लेने के बाद ग्राहक को हर रोज डेढ़ जीबी डाटा मिलता है। साथ ही ग्राहक को हर रोज 100 एसएमएस और फ्री कॉलिंग सुविधा दी जाती है। इस प्लान में ₹666 वाले प्लान के सभी फायदे भी हैं। साथ ही इसमें ग्राहक को जियो सावण प्रो का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जिओ का 758 रुपए वाला प्लान

अगर आप जियो का यह प्लान एक्टिव करवाते हैं तो इसमें आपको 84 दिन की वैधता दी जाती है। साथ ही इस प्लान में आपको हर रोज डेढ़ जीबी डाटा मिलता है। डाटा खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड घट कर 64 केबीपीएस रह जाती है। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें कंपनी डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी फ्री देती है। इसके साथ ही इसमें जिओ टीवी जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड की सुविधा भी दी जाती है।

सुनील कुमार

मेरा नाम सुनील कुमार है और मैं इस ब्लॉग का लेखक हूँ| मैं इस ब्लॉग पर सभी सरकारी और प्राइवेट जॉब वैकेंसीज और सरकारी योजना के बारे में हर रोज नए अपडेट देता रहता हूँ|

Leave a Comment