Airtel ने कर दिया कमाल अब 10 रूपये रोज में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा 84 दिनों तक आज ही इस प्लान का फायदा उठायें

Airtel Recharge 2023: भारत में काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां है। लेकिन सबसे ज्यादा ग्राहक एयरटेल और जिओ कंपनी के हैं। कुछ समय पहले भारत के कुछ हिस्सों में एयरटेल और जियो दोनों ही कंपनियों ने 5G को लांच किया था।उसके बाद दोनों ही कंपनी के ग्राहक और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। आज हम आपको एयरटेल कंपनी के कुछ किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं। एयरटेल वैसे अपने यूजर्स के लिए ढेर सारे प्लान लेकर आती है लेकिन आज हम जिस प्लान के बारे में बताने वाले हैं वह प्लान ग्राहक के लिए बहुत ही खास प्लान है। आईए जाते हैं जानते हैं कौन सा है एयरटेल के यह दमदार प्लान।

Airtel के एक रिचार्ज से मिलेगी 84 दिनों की फुर्सत

एयरटेल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड काफी सारे प्लान लॉन्च करती है। आज हम आपको एयरटेल कंपनी के प्रीपेड प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिसमें आपको हर रोज 4 जीबी डाटा, साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल, 3 महीने के लिए disney+ हॉटस्टार फ्री में दिया जाता है। एयरटेल कंपनी के पास केवल डाटा से रिलेटेड ही नहीं बल्कि और भी काफी सारे प्लान मौजूद है। आईए जानते हैं कंपनी के बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

Airtel

एयरटेल कंपनी का 839 वाला रिचार्ज प्लान

आज हम एयरटेल कंपनी के 839 वाले प्रीपेड प्लान के बारे में आपको बताने वाले हैं। इस प्लान को एक बार लेने के बाद ग्राहक को 84 दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान में ग्राहक को हर रोज 2GB डाटा दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ डेली 100 एसएमएस भी फ्री में मिलते हैं। अगर आपके क्षेत्र में एयरटेल का 5G नेटवर्क मौजूद है तो आप बिना किसी अतिरिक्त लागत के अनलिमिटेड 5G डाटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के बेनिफिट यहीं खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड 5 डाटा के साथ-साथ अपोलो 24 * 7 सर्कल, फ्री हेलो ट्यून, विंक म्यूजिक और रिवॉर्डसमीनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें ग्राहक को ओटीटी बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

क्या है इस प्लान की खासियत

कंपनी के 839 वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहक को काफी सारे फायदे दिए जाते हैं। इस प्लान में ग्राहक को मुफ्त में 3 महीने के लिए disney+ हॉटस्टार, मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 84 दिनों के लिए एयरटेल एक्सट्रीम प्ले का बेनिफिट भी दिया जाता है। Xstream Play के सब्सक्रिप्शन में उपयोग कर्ता एक ही Login के तहत 15 प्लस ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंटेंट एक्सेस कर सकता है। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा भी दिया जाता है। लेकिन यह फायदा केवल वही लोग उठा सकते हैं जो 5G कवरेज एरिया में रहते हैं। इसके लिए यूजर को केवल अपने एयरटेल थैंक्स अकाउंट में जाना होगा और फिर अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर को क्लेम करना होगा। यूजर को हर बार अनलिमिटेड 5G डाटा बेनिफिट वाला प्लान रिचार्ज करने के बाद क्लेम ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

सुनील कुमार

मेरा नाम सुनील कुमार है और मैं इस ब्लॉग का लेखक हूँ| मैं इस ब्लॉग पर सभी सरकारी और प्राइवेट जॉब वैकेंसीज और सरकारी योजना के बारे में हर रोज नए अपडेट देता रहता हूँ|

Leave a Comment